Friday, April 17, 2009

भाजपा को समर्थन ..13 अप्रैल, 2009

दिनांक: सोमवार, 13 अप्रैल, 2009, 10:04

प्रिय साथियों,

भाजपा को समर्थन

इस सलाहकार 12 अप्रैल को जारी की है और सबसे तेजी से प्रसार व्यापकतम दी जानी चाहिए. सभी पूर्व सैनिकों और मतदान होगा वही करने के लिए उनके परिवारों, संबंधियों और मित्रों आदि को प्रेरित करना चाहिए. यह और भी पार्टी से ज्यादा वोट करने के लिए महत्वपूर्ण है के लिए एक वोट. मतदाता का दिन, लेकिन सिर्फ एक बार पाँच वर्षों में ESM और उस दिन, यह समय के साथ ही भविष्य के चुनावों में मतदान को याद करने के लिए एक परंपरा नहीं फार्म चाहिए आता है एक लोकतंत्र में.
सीमित समय उपलब्ध में, पूर्व सैनिक, मुख्य समितियों फार्म का आयोजन करना चाहिए / समूह, भाजपा उम्मीदवार से संपर्क करें और हर संभव मदद की जरूरत है कि वह भी वोट के अलावा अन्य प्रस्ताव. पूर्व सैनिकों और किसी से बेहतर संगठनात्मक कौशल है. पूर्व सैनिकों दरवाजे का दौरा दरवाज़े से बाहर ले जाना होगा और वोट मांगना एक शरीर के रूप में.
भाजपा की जीत भूतपूर्व सैनिक विजय है.
IESM कोर ग्रुप की बैठक
इस कोर ग्रुप ले गए थे 13 Apr. के बाद निर्णय मिले:
1. सब बाहर प्रयासों भाजपा उम्मीदवारों की सफलता सुनिश्चित करने के लिए किया जाएगा.
2. भाजपा ने स्पष्ट कहा कि केंद्र में वे पद संभालने के 100 दिनों के भीतर OROP लागू होता सरकार बनाने चाहिए प्रतिबद्ध करने के लिए कहा जाएगा.
3. इस स्थल Jantar Mantar और घाव हो जाएगा आपरेशन आगे भारतीय पूर्व से किया जाएगा-546 पर सैनिकों आंदोलन (IESM) कार्यालय, सेक्टर-23, गुड़गांव.
4. चुनावों को ध्यान में रखते हुए अगली योजना में नई सरकार केंद्र में गठित होने के बाद तैयार की जाएगी.
5. इस समय अंतराल, सदस्यता को बढ़ाने के लिए अधिक से अधिक पूर्व से संपर्क बैठक-सैनिकों और प्रत्येक राज्य में ब्लॉक स्तर पर संगठनात्मक संरचना को बनाने का उपयोग किया जाएगा.
6. स्थानीय भाषा में एक आवधिक न्यूज़लेटर एक पुस्तिका के रूप में इस पद तक पहुंचने के लिए और ग्रामीण इलाकों में फ़ाइल को प्रकाशित किया जाएगा.
7. इस कोर ग्रुप के आंतरिक कार्य कर कार्य की गति में सुधार करने के लिए ऊपर spruced हो जाएगा.
सादर,
लेफ्टिनेंट जनरल (Emeritus) राज Kadyan, PVSM, AVSM, VSM
अध्यक्ष IESM
Posted by SIGNAL on Tuesday, April 14, 2009 Links

No comments:

Post a Comment